Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के खिलाफ महिला थाने में दर्ज हुआ मामला
हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के खिलाफ महिला थाने में दर्ज हुआ मामला

मनोरंजन डेस्क। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में आ गई हैं। सपना अपने डांस को लेकर अक्सर विवादों में रहती है। मगर इस बार सपना चौधरी को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आ रही है।

सपना चौधरी के खिलाफ इस बार भाभी ने दहेज प्रताड़ना (Dowry Harassment) का मुकदमा दर्ज कराया है। सपना ही नहीं उनकी भाभी ने मां और भाई पर भी दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पलवल महिला थाने में केस दर्ज कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सपना चौधरी की मां नीलम और भाई करण पर के खिलाफ पलवल पुलिस ने दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। सपना की भाभी ने उनके परिवार पर क्रेटा गाड़ी मांगने, मारपीट और यौन शोषण का आरोप लगाया है।

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि सपना के परिवार वालों की मांग पूरी न करने पर उनके साथ उत्पीड़न, मारपीट और यौन शोषण शुरू कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/02/04/case-registered-against-haryanas-dancer-sapna-chowdhary-in-womens-police-station/