Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हवस, हैवानियत और हवालातः पड़ोसी ने 4 बच्चों की मां के बांधे हाथ-पैर, रेप कर हुआ फरार, जानिए फिर कैसे धराया दरिंदा…

CRIME NEWS: एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पड़ोसी ने 4 बच्चों की मां का हाथ-पैर बांधकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है. काली करतूत को अंजाम देने के बाद दरिंदा फरार गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर धरदबोचा. वहीं महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि पूरा मामला, बिहार के मुजफ्फरपुर का है. जहां एक हवसी पड़ोसी ने चार बच्चों की मां को अपने हवस का शिकार बनाया है. आरोपी ने रेप को घटना को अंजाम देने के लिए महिला के हाथ-पैर को बांध दिया था. उसके बाद महिला का मुंह दबाकर रेप किया. आरोपी ने वारदात को आधी रात में अंजाम दिया.

वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से भागने लगा. इसी बीच महिला किसी तरह पैर में बंधी रस्सी को खोलकर कमरे से बाहर निकली और शोर मचाने लगी. आस-पास के लोगों और परिजनों ने खदेड़कर आरोपी युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, तो आरोपी भागकर अपने घर में छिप गया. फिर पुलिस ने उसके घर से युवक को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं पीड़ित महिला ने बताया कि, रात में खाना खाकर और बच्चों को सुलाकर हम सोने चले गए थे. घर के सभी दरवाजे बंद थे, लेकिन दरवाजे के नीचे थोड़ा छेद था, जिसमें ईंटा लगा हुआ था. इसे हटाकर प्रवीण घर में घुस गया. उसने मेरे हाथ-पैर बांध दिए और और मुंह दबाकर मेरे साथ रेप किया. रेप करने के बाद वो दरवाजा खोलकर भाग गया.

The post हवस, हैवानियत और हवालातः पड़ोसी ने 4 बच्चों की मां के बांधे हाथ-पैर, रेप कर हुआ फरार, जानिए फिर कैसे धराया दरिंदा… appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/mother-of-4-children-raped-by-neighbor-in-bihar-muzaffarpur/