Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हस्त रेखा विज्ञान: आंखों से जानें व्यक्ति का भाग्य और स्वभाव!

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति के शरीर की बनावट से उसका भाग्य और उसके व्यक्तित्व को जाना सकता है। हालांकि कई बार हमारी भाग्य रेखाएं बदलती रहती हैं, लेकिन बावजूद इसके चीजों का आकलन काफी हद तक किया जा सकता है। तो आज हम आखों (Qualities For People With Round Eyes) के बारें में कुछ अद्भुत जानकारी साझा करेंगे, तो चलिए जानते हैं-

मोटी और लंबी आंख वाले व्यक्ति
जिस जातक की आंखें मोटी, लंबी होती हैं, (Eyes Plamistry) वह लोग बहुत सरल और अच्छे स्वभाव वाले व्यक्ति होते हैं। साथ ही यह दान-पुण्य करने में काफी आगे और आर्थिक रूप से मजबूत होते हैं। इनके ऊपर मां लक्ष्मी हमेशा मेहरबान रहती है। कहा जाता है, ऐसे लोग सदैव संपन्न होते हैं।

छोटी आंख वाले व्यक्ति
जिन जातक की आंखें छोटी- छोटी होती हैं, वे वायु तत्व प्रधान वाले होते हैं। ये लोग काफी बुद्धिमान होते हैं, जिसके बदौलत ये हर काम पर अपनी पकड़ रखते हैं। साथ ही इन्हें अवसरों का उपयोग करना अच्छी तरह से आता है, जिसके चलते इन्हें आगे निकलने से कोई भी नहीं रोक पाता है। ये जो कुछ भी हासिल करते हैं, अपनी समझदारी के बदौलत।

काली आंख वाले व्यक्ति
काली आंख वाले जातक बेहद सुंदर, सुशील और मीठी वाणी वाले होते हैं। अगर किसी स्त्री की आंखें काली हैं, तो वे काफी सफल होती हैं। साथ ही दूसरे लोग इनकी समझदारी के कायल होते हैं। कहा जाता है, ऐसी महिलाएं लोगों का दिल जीतने में भी माहिर होती हैं। इसलिए इनके आसपास के लोग इनकी हमेशा तारीफ करते हैं।

The post हस्त रेखा विज्ञान: आंखों से जानें व्यक्ति का भाग्य और स्वभाव! appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72887