Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हाईस्कूल और हायर सेकेण्डरी परीक्षा परिणाम की पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन और उत्तरपुस्तिका की छायाप्रति का अवलोकन करने 25 मई तक कर सकेंगे आवेदन

रायपुर. छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा आयोजित हाईस्कूल, हायर सेकण्डरी मुख्य परीक्षा वर्ष 2023 के परीक्षा परिणाम 10 मई को जारी किया गया. परीक्षार्थी परीक्षा परिणाम घोषित होने की तिथि से 15 दिवस के अन्दर पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन और उत्तरपुस्तिका की छायाप्रति अवलोकन तीनों प्रक्रिया के लिये अथवा किन्हीं दो प्रक्रिया के लिये अथवा किन्हीं एक प्रक्रिया के लिये 25 मई तक आवेदन कर सकता है.

परीक्षार्थी इस प्रक्रिया के लिये निर्धारित प्रारूप मण्डल वेबसाइट www.cgbse.nic.in से प्राप्त कर जिला, तहसील एवं विकासखण्ड के अग्रेषण संस्थाओं में निर्धारित शुल्क के साथ जमा कर सकता है या परीक्षार्थी स्वयं मण्डल वेबसाइट www.cgbse.nic.in से ऑनलाइन आवेदन भी कर सकता है. जो छात्र पूरक है और पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन, उत्तरपुस्तिका की छायाप्रति अवलोकन के लिए आवेदन किया है वे छात्र पूरक परीक्षा के लिये परीक्षा आवेदन फार्म भर सकते हैं, उन्हें पृथक से पूरक परीक्षा फार्म भरने का समय नहीं दिया जाएगा.

The post हाईस्कूल और हायर सेकेण्डरी परीक्षा परिणाम की पुनर्गणना, पुनर्मूल्यांकन और उत्तरपुस्तिका की छायाप्रति का अवलोकन करने 25 मई तक कर सकेंगे आवेदन appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/will-be-able-to-apply-for-revaluation-revaluation-and-photocopy-of-answer-book-till-may-25/