Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हाथी ने महिला को कुचलकर उतारा मौत के घाट, पति ने भाग कर बचाई अपनी जान

23.09.22| पिछले कई दिनों से सरगुजा जिले के उदयपुर वन परिक्षेत्र में 10 हाथी तो वही लुंड्रा, अंबिकापुर, बतौली वनपरिक्षेत्र में 3 हाथी ग्रामीणों के घरों को तोड़ रहे हैं, तो वहीं किसानों की फसलों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. इसी बीच एक महिला को कुचलकर मौत की घाट उतार दिया.

तड़के सुबह 4 बजे अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम भकुरा में तीन हाथियों के दल ने मक्के की फसल की देखरेख कर रहे किशुन और उसकी पत्नी गुड्डी पर हमला कर दिया. किशुन की पत्नी को हाथियों ने कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं मृतिका का पति भागने में सफल रहा और किसी तरह हाथियों से बचते-बचाते हुए गांव पहुंचा, तब कहीं जाकर गांव वालों को इसकी सूचना दी. हाथियों का विचरण इस क्षेत्र में हो रहा है और उसकी पत्नी की मौत की जानकारी भी गांव वालों को दी.

वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों को सतर्क रहने की समझाइश दी. साथ ही मृतिका के अंतिम संस्कार के लिए तत्काल 25000 की आर्थिक सहायता राशि प्रदान की.

वहीं वन विभाग द्वारा लगातार हाथियों के विचरण क्षेत्र में नहीं जाने की अपील भी की जा रही है, जिससे कि किसी भी तरीके से जान-माल की हानि ना हो सके.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/23/elephant-crushed-the-woman-to-death-husband-saved-his-life-by-running-away/