Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हादसा : चलती कार में लगी भीषण आग… कार सवार ने कूदकर बचाई जान,दो महिलाएं घायल

नोएडा : नोएडा में बुधवार को एक चलती कार में भीषण आग लग गई। मामला सेक्टर 15A के फेज-1 के थाना क्षेत्र का है, जहां एक XUV-500 में शॉर्ट सर्किट के बाद पहले ब्लास्ट हुआ, फिर देखते ही देखते पूरी कार लपटों में घिर गई। हालांकि, इसमें सवार तीन लोग उससे कूदकर अपनी जान बचाने में सफल रहे।

वहीँ इस हादसे में दो महिलाएं घायल हो गईं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार ड्राइव कर रहे वंशज गोयल पहले ही बाहर निकल गए। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। घटना में घायल दोनों महिलाओं समेत तीनों लोग एक ही परिवार के हैं।

Monkeypox : दिल्ली में तीन और मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12 हुई

दिल्ली में रहने वाले वंशज गोयल अपने परिवार के साथ फ्लैट देखने नोएडा के सेक्टर-41 जा रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर-15A के पास पहुंचे, अचानक डेश बोर्ड से धुआं निकलने लगा। जब तक वह कुछ समझ पाते, डेश बोर्ड में आग लग गई।

हादसे के बाद सड़क पर करीब 4 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। जिस समय कार जल रही थी, उस समय एक तरफ की लेन रोक दी गई, जिससे दूसरे वाहन चालकों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रैफिक कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

The post हादसा : चलती कार में लगी भीषण आग… कार सवार ने कूदकर बचाई जान,दो महिलाएं घायल appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/accident-massive-fire-in-moving-car-car-rider-jumped-and-saved-his-life-two-women-injured/