Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हार की हताशा से आंय-बांय बोल रहे हैं कांग्रेसी – विष्णु देव साय

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह सहित शीर्ष भाजपा नेताओं के छत्तीसगढ़ में हो रहे लगातार चुनावी प्रवास पर कांग्रेस द्वारा इसे भाजपा के हार का डर बताने वाले बयान पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस को अपनी हार स्पष्ट दिख रही है इसलिए वो कुछ भी आंय-बांय बोल रही है।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्री साय ने कहा कि कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनाव में 36 बड़े-बड़े वादे किये, लेकिन पूरा एक भी नहीं किया। पांच साल छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने का काम किया। जिसका परिणाम था कि 2023 के चुनाव में कांग्रेस को सरकार से हाथ धोना पड़ा। अब उसके पास कहने के लिए कुछ नहीं है, कोई मुद्दा नहीं है।

सीएम साय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ में बहुत अच्छी स्थिति में है। यहाँ के लोगों में मोदी जी के 10 साल के कार्यों और हमारी सरकार के 3 महीने के कार्यों पर पूरा विश्वास है, जनता उत्साहित है। मोदी के गारंटी के तहत माताओं-बहनों को महतारी वंदन योजना का दो किश्त भेज चुके हैं। किसानों को धान के दो वर्ष का बकाया बोनस और धान के अंतर की राशि 13,320 करोड़ रुपए दी जा चुकी है। श्रीरामलला दर्शन योजना की शुरुआत भी हो गई है। तेंदूपत्ता प्रति मानक बोरा 5500 रुपए में खरीदी का भी आदेश हो चुका है। जिसका लोगों में अच्छा असर है और जनता के आशीर्वाद से हम प्रदेश की पूरी 11 की 11 सीटें जितने जा रहे हैं।

The post हार की हताशा से आंय-बांय बोल रहे हैं कांग्रेसी – विष्णु देव साय appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47330