Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हेलीकॉप्टर में फ्यूल खत्म होने के बाद शहर घूमने निकले राहुल, ढाबा में खाया खाना, कल सुबह जाएंगे जबलपुर

अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में जनसभा करने आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म होने के बाद आज रात वे जिले के निजी होटल में ही ठहरे। देर रात तक रुकने के निर्णय के बाद वह देर शाम अपने होटल से निकल कर खाना खाने एक ढाबा पहुंचे जहां पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी मौजूद रहे। 

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म, नहीं भर सका उड़ान

उमरिया जिले के पाली थाना के मदारी ढाबा में सभी ने भोजन किया और राजनीतिक चर्चाएं की। लगभग डेढ़ घंटा ढाबा में भोजन करने के बाद राहुल गांधी शहडोल के लिए रवाना हो गए। वहीं शाम को उनके हेलीकॉप्टर में फ्यूल  भर दिया गया। कल सुबह 6 बजे शहडोल से जबलपुर के लिए वे रवाना होंगे। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/after-the-helicopter-ran-out-of-fuel-rahul-went-out-to-visit-the-city-had-food-at-a-dhaba/