Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
हैवान बना पति: पांच माह की गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट, मासूम बच्ची के सामने वारदात को दिया अंजाम 

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक हैवान पति ने 5 माह की गर्भवती पत्नी को 5 साल की मासूम बच्ची के सामने ही चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतिका के तीन बच्चे है, वहीं बच्चों के बयान के आधार पर आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

लापता युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, SP ऑफिस के बाहर शव रखकर किया चक्काजाम

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र स्थित सहयोग नगर क्षेत्र में एक हैवान पति ने अपनी 5 साल की मासूम बच्ची के सामने ही अपनी पत्नी को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लगातार आरोपी गुमराह करता रहा। पहले उसने पुलिस को बताया कि चाकू के ऊपर उसकी पत्नी गिर गई थी जिससे उसकी मौत हो गई। लेकिन जब 5 साल की मासूम बच्ची से पुलिस ने पूछा मां को चाकू कैसे लगा तब बच्ची ने बिना डरे कह दिया कि पिता ने मां के पेट में चाकू मार दिया।  जिसके बाद पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की आरोपी टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

लंदन विला डकैती मामला: 90 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पहली ही सुनवाई में मिली जमानत के बाद से फरार है आरोपी

परिजनों के मुताबिक यह बात भी सामने आ रही है कि महिला 5 माह की गर्भवती थी, फिलहाल गर्भवती होने की कोई आधिकारिक  पुष्टि नहीं हुई है। पोस्टमार्टम होने के बाद इसका पता चल सकेगा। बताया जा रहा है कि पहले से ही मृतका की तीन बच्चियां थी ऐसे में यह भी आशंका जताई जा रही है कि प्रेगनेंसी के दौरान अगर एक और बेटी हो गई तो आरोपी पर उसका भी बोझ बढ़ जाएगा इसके चलते ही आरोपी ने मृतिका को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया होगा।  फ़िलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी है । 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-indore-haiwan-became-husband-five-months-pregnant-wife-was-killed/