Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होम्योपैथिक रिसर्च एवं डेवलपमेंट एसोसिएशन द्वारा स्वास्थ शिविर का आयोजन

रायपुर : होम्योपैथिक रिसर्च एवं डेवलपमेंट एसोसिएशन द्वारा स्वास्थ शिविर का आयोजन रखा गया है इस एक दिन के फ्री होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर में विशेष रूप से डॉ. हर्षिता मेहता ने अपनी सेवाएं दी।

इस चिकित्सा शिविर में होम्योपैथिक रिसर्च एंड डेवलपमेंट एसोसिएशन के सौजन्य से मुफ्त होम्योपैथिक कैंप रविवार को बूढ़ी माता मंदिर कटोरा तालाब रायपुर में आयोजन किया गया।

इस कैंप में 153 मरीजों का इलाज किया गया इस मुफ्त कैंप में अस्थमा, चर्म रोग,माइग्रेन,गठिया रोग,गैस, एसिडिटी,लिवर की बीमारी एवं अन्य बीमारियों का उपचार एवं सलाह दी।

इस कार्यक्रम में एसोसिएशन के, डॉ. बद्री प्रसाद त्रिपाठी,डॉ हर्षिता मेहता, डॉ. ऋतु जैन, डॉ. शिल्पा दुबे, डॉ. पद्मश्री बक्शी, डॉ. पंकज कटारिया, डॉ. डी पी साहू ने अपनी सेवाएं प्रदान की।

The post होम्योपैथिक रिसर्च एवं डेवलपमेंट एसोसिएशन द्वारा स्वास्थ शिविर का आयोजन appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/health-camp-organized-by-homeopathic-research-and-development-association/