Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
होली की रात पति ने पत्नी पर किया टंगिया से हमला..मौत

बिलासपुर। जिले के सरकंडा थाना अंतर्गत चिंगराजपारा भारत चौक में होली की रात नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी की टंगिया मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसके बाद आरोपी मुकेश साहू मौके से फरार हो गया है मामले की सूचना मिलते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंची, जहां भारत चौक में स्थित मकान में श्वेता साहू की लाश खून से लथपथ मिली।

आज पड़ोस के लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, देर रात आरोपी मुकेश साहू और उसकी पत्नी श्वेता साहू के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और विवाद इतना बढ़ गया कि, गुस्से में मुकेश ने अपनी पत्नी श्वेता पर पास में रखे टांगिये से हमला कर दिया, हमने में श्वेता की मौके पर ही मौत हो गई सुबह होते ही आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सरकंडा थाना पुलिस की थी जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है और आरोपी पति की तलाश कर रही है।

https://khabar36.com/on-the-night-of-holi-the-husband-attacked-his-wife-with-a-sword-she-died/