Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
7,000 एमएएच बैटरी के साथ मार्केट में आ रहा Huawei Nova Y91, 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ धांसू हैं फीचर्स

Huawei Nova Y91 launched Launched: हुवावे ने ग्लोबल मार्केट में चुपचाप अपनी Nova Series का नया फोन लॉन्च कर दिया है. Huawei Nova Y91 कंपनी का लेटेस्ट फोन है और इसे 6.95 इंच बड़ी डिस्प्ले व 7000mAh बैटरी जैसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है. हुवावे नोवा वाई91 स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. जानें नए हुवावे नोवा सीरीज स्मार्टफोन की कीमत व फीचर्स से जुड़ी हर डिटेल.

Huawei Nova Y91 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो वर्तमान में Huawei Nova Y91 की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि, यह उपलब्ध होने पर सिंगल स्टोरेज में मिलेगा. कलर ऑप्शन के तहत यह फोन Starry Black और Moonlight Silver में आएगा.

फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में 2376×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.95 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 270Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट 8जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी में लॉन्च किया है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और एक एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

The post 7,000 एमएएच बैटरी के साथ मार्केट में आ रहा Huawei Nova Y91, 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ धांसू हैं फीचर्स appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/huawei-nova-y91-coming-in-the-market-with-7000-mah-battery/