Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नारायणपुर : जिला खनिज संस्थान न्यास में रिक्त पदों हेतु 26 जून 2023 तक आवेदन पत्र आमंत्रित

नारायणपुर, 06 जून 2023

जिला खनिज संस्थान न्यास नारायणपुर में जिला स्तर पर स्वीकृत पद लेखापाल (1 पद, अनारक्षित) तथा सहायक ग्रेड-3 (2 पद, अजजा, मुक्त) पदों की संविदा नियुक्ति हेतु इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र आमंत्रित किया गया है। आवेदक पूर्ण रूप से भरे आवेदन पत्र 26 जून 2023 शाम 5 बजे तक केवल पंजीकृत डाक या स्पीड पोस्ट के माध्यम से कलेक्टर के डी.एम.एफ शाखा, नारायणपुर, पिन 494661 के नाम से प्रेषित कर सकते है। निर्धारित तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदन पत्रों पर विचार नही किया जाएगा। पदों का विवरण, शैक्षणिक योग्यता, आरक्षण तथा आवेदन का प्रारूप एवं अन्य विवरण नारायणपुर जिले के वेबसाईट

The post नारायणपुर : जिला खनिज संस्थान न्यास में रिक्त पदों हेतु 26 जून 2023 तक आवेदन पत्र आमंत्रित appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=87370