Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Ambikapur: एक दिवसीय प्रवास के दौरान मंत्री अमरजीत भगत पहुंचे ग्राम भंवराडांड़, 8 किमी लंबे सोनतराई-भूसु मार्ग का भूमिपूजन कर किया शिलान्यास

शिव शंकर साहनी@सरगुजा ।  (Ambikapur) छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान सीतापुर जनपद के ग्राम भंवराडाँड़ पहुंचे। भंवराडाँड़ में उन्होंने लगभग 7 करोड़ की लागत से बन रहे 8 किमी लंबे सोनतराई-भूसु मार्ग का भूमिपूजन कर शिलान्यास किया।

(Ambikapur) इस दौरान मंत्री भगत ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोगों के मूलभूत आवश्यकताओं का विशेष ध्यान रखा जाता है।(Ambikapur)  इसमे से सड़क भी आवश्यक जरूरी चीज है। उन्होंने लोगों को राष्ट्रीय आदिवासी महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने कहा। चयनित प्रतियोगियों को रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा।

https://www.khabar36.com/ambikapur-minister-amarjit-bhagat-reached-village-bhanvardand-during-his-one-day-stay/