Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Ambikapur: फिर दिल्ली के लिए उड़े स्वास्थ्य मंत्री, सत्ता परिवर्तन की चर्चा हुई तेज….

सरगुजा। (Ambikapur) स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव एक बार फिर दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. मंत्री सिंहदेव सोमवार की सुबह 10.30 बजे प्राइवेट प्लेन से महामाया एयरपोर्ट दरिमा से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इससे पहले शनिवार की शाम रायपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. लेकिन सरगुजा में 4 नवजात बच्चों के मौत की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री दिल्ली से सीधे दरिमा एयरपोर्ट अंबिकापुर पहुंचे थे.

(Ambikapur) मामले की समीक्षा करते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. जिसके बाद फिर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. मंत्री के दिल्ली रवाना होने की सूचना के बाद सत्ता परिवर्तन की चर्चा तेज हैं,

https://www.khabar36.com/ambikapur-then-the-health-minister-flew-to-delhi/