Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Big Breaking: दैनिक भास्कर के कई ठिकानों पर आयकर और ईडी का छापा, मीडिया संस्थानों में मचा हड़कंप, ट्वीटर पर ट्वीट की बाढ़

#JustI

भोपाल।  (Big Breaking) बड़े मीडिया संस्थानों में से एक दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर और प्रवर्तन निदेशालय  (ईडी) की टीम ने छापामार कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि दैनिक भास्कर के जयपुर, भोपाल और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग के छापेमारी की है. इस कार्रवाई के बाद से मीडिया संस्थानों में हड़कंप मच गया है। मीडिया संस्थान पर आईडी और आयकर की कार्रवाई के बाद ट्वीटर पर ट्वीट की बाढ़ सी आ गई है। छापे पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही है.

(Big Breaking) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. मिश्रा ने ट्वीट कर कहा “दैनिक भास्कर तो एक बहाना है- मकसद तो देश की मीडिया को डराना है.”

वहीं एक य़ूजर ने लिखा कि

असहमति को कुचलना इतना सामान्य हो गया है, हम दैनिक भास्कर परिसर में आईटी छापे से भी हैरान नहीं हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवा दल ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि

जवाहर सिरकर ने ट्वीट करते हुए कहा कि

आयकर अधिकारियों ने मीडिया समूह दैनिक भास्कर के कार्यालयों पर छापा मारा। इस तरह मोदी मीडिया की कमर तोड़ते हैं। फिर आईटी वालों को इनाम देते हैं। एक को चीफ विजिलेंस कमिशनर (सबसे खराब) बनाया गया था और दूसरा रेड-मास्टर अब उनके पालतू मुख्य चुनाव आयुक्त हैं।

https://khabar36.com/big-breaking-4/