Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
BJP का बूढ़ा तालाब स्थल पर धरना प्रदर्शन शुरू, बैलगाड़ी से पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल , तो पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कही ये बात

रायपुर। (BJP) बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर भाजपा का जंगी प्रदर्शन प्रदर्शन शुरू हो चुका है। भूपेश सरकार के खिलाफ प्रदेश में हो रहे धान खरीदी सहित कई मुद्दों को लेकर प्रदेश भर में बीजेपी प्रदर्शन कर रही। बीजेपी के कई दिग्गज नेता धरना स्थल पर मौजूद है।बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता धरना स्थल पर मौजूद है। (BJP) इसके बाद कलेक्टर को सौंपेंग ज्ञापन। पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल धरना स्थल पर बैलगाड़ी से पहुंचे।

National: नहीं रहे भजन सम्राट, 80 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, माता रानी के भजन से घर-घर में हुए थे मशहूर

(BJP) इस दौरान धरना स्थल से पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने अपना उद्बोधन देते हुए कहा कि  आज से युद्ध शुरू हो गया है।  सीएम भूपेश बघेल आकर देख ले।

National: दिल्ली को दहलाने की साजिश, अटैक को लेकर अलर्ट जारी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के हंटर से भाजपा डर गई है। हम नही डरे है हंटर से तो कांग्रेसी कांपे हुए है। ये हंटर से कांग्रेस और भूपेश बघेल डरे हुए है

https://khabar36.com/bjps-sit-in-protest-at-old-pond-site-begins/