Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: ड्राइवर से मारपीट करने वाले एसपी के खिलाफ मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश, कहा- कानून से ऊपर कोई नहीं

रायपुर। (Chhattisgarh) ड्राइवर से मारपीट करने वाले एसपी उदय किरण के खिलाफ मुख्यमंत्री ने बस्तर आईजी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. गाड़ी साफ ना करने पर ड्राइवर जयलाल नेताम की एसपी ने पिटाई कर दी थी. हालात ऐसे हो गए कि ड्राइवर को जिला चिकित्सालय भर्ती कराना पड़ा. आदिवासी समाज के पदाधिकारी भी ड्राइवर को देखने अस्पताल पहुंचे थे. अब मुख्यमंत्री का बयान सामने आया है.

Dhamtari: बड़ी दुर्घटना टली, जलते पुतले के चपेट में आने से बचे भाजुयमो, सवालों पर डीग हांकते दिखे

(Chhattisgarh)मुख्यमंत्री ने बस्तर आईजी पी.सुंदरराज को मामले की जांच कराने का निर्देश दिया है. मारपीट की पुष्टि होने पर एसपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है, (Chhattisgarh)उन्होंने कहा कि कानून सबसे ऊपर है, जो भी उसे हाथ में लेगा उस पर कार्रवाई करेंगे.

https://www.khabar36.com/chhattisgarh-chief-minister-gave-instructions-for-action-against-the-sp-who-beat-up-the-driver/