Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: पिछले 57 दिनों से कोरोना योद्धाओं ने चलाया पोस्टकार्ड अभियान, स्वास्थ्य मंत्री, सीएम, राहुल और पीएल को लिखा पत्र

रायपुर। (Chhattisgarh) सेवा वृद्धि की मांग को लेकर पिछले 57 दिनों से आंदोलन कर रहे कोरोना योद्धाओं ने आज पोस्टकार्ड अभियान चलाया। जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , राहुल गांधी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड के माध्यम से पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने निरंतर सेवा में रखे जाने की मांग की.

(Chhattisgarh) क्रांतिकारी कोरोना योद्धा संघ के बैनर तले पिछले 57 दिनों से हो रहे आंदोलन में आंदोलनकारियों ने कई बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने की गुहार लगाई। लेकिन अब तक सीएम साहब उनसे नहीं मिले।

Ambikapur: फिर दिल्ली के लिए उड़े स्वास्थ्य मंत्री, सत्ता परिवर्तन की चर्चा हुई तेज….

प्रदेश अध्यक्ष हुमेश जायसवाल ने बताया कि वह पिछले 3 माह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने के लिए अर्जी लगाए हैं। (Chhattisgarh) लेकिन अब तक सीएम हाउस से कोई बुलावा नहीं आया. उन्होंने यह भी कहा कि जिस प्रदेश में कोरोना योद्धाओं का सम्मान नहीं हो रहा जहां कोरोना योद्धाओं के लिए सीएम हाउस के दरवाजे नहीं खुले हैं.

वहां आम जनता का क्या सम्मान होगा जहां मुख्यमंत्री से कोरोना योद्धा नहीं मिल पा रहे हैं वहां आम आदमी के लिए दरवाजा कैसे खुलेगा. इसलिए वे मिलकर अपनी बात नहीं रख पा रहे हैं तो पोस्ट कार्ड के माध्यम से अपनी पीड़ा एवं समस्या को स्वास्थ्य मंत्री, मुख्यमंत्री ,राहुल गांधी एवं प्रधानमंत्री को लिख कर भेज रहे हैं.

https://www.khabar36.com/chhattisgarh-corona-warriors-run-postcard-campaign-for-last-57-days/