Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: फिर राजधानी में बढ़ने लगी मरीजों की संख्या, आज पाए गए कोरोना के 27 नए मरीज, 21 संक्रमितों ने दी मात

रायपुर।  (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 27 नए मरीज सामने आए  है ।  वहीं 21  मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 

प्रदेश(Chhattisgarh)  में आज जो कोरोना के नए मरीज मिले है, उसमें दुर्ग से 4, राजनांदगांव से 3,  रायपुर से 10, बलौदाबाजार से 1, बिलासपुर से 3, कोरबा से 2, मुंगेली से  1, जशपुर से 1,  सुकमा से 1, कांकेर से 1 नए मरीज शामिल है।

बता दें कि (Chhattisgarh) प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 लाख 05 हजार 681  हो गई है , जिसमें से 189  एक्टिव मामला है।  वहीं  9 लाख 91 हजार 922 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, इस वायरस से प्रदेश में अब तक 13570  मरीजों की जान चली गई है।

https://www.khabar36.com/chhattisgarh-then-the-number-of-patients-started-increasing-in-the-capital/