Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: शक्कर कारखाना श्रमिक को इंटक की श्रद्धांजलि

पंडरिया। (Chhattisgarh) लौह पुरुष  सरदार वल्लभ भाई पटेल सहकारी शक्कर कारखाना पंडरिया में कार्यरत श्रमिक रोहित दिवाकर के असमायिक निधन पर  कारखाना परिसर में असंगठित मजदूर कांग्रेस इंटक ने श्रधांजली सभा कर मृतक को श्रद्धांजलि अर्लित किया ।

(Chhattisgarh)रोहित दिवाकर को श्रद्धांजलि देते हुए असंगठित मजदूर कांग्रेस इंटक के प्रदेश अध्यक्ष संजू तिवारी ने कहा कि स्व रोहित दिवाकर मिलनसार एवं हसमुख स्वभाव का मेहनती श्रमिक साथी था इनके असमायिक निधन पर मुझे हार्दिक दुख है एवं ईश्वर से प्रार्थना है कि मृतक को देवलोक में स्थान  प्रदान करे।

Ambikapur: पंचायत सचिवों की हड़ताल पर लगा पूर्ण विराम, अनिश्चितकालीन हड़ताल हुई खत्म, जानिए कैसे

(Chhattisgarh)रोहित दिवाकर को श्रद्धांजलि देने के लिए असंगठित मजदूर कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुकेश सिन्हा  पालनसिंह बैस फूलचन्द चन्द्राकर सन्तोष चन्द्राकर अभिजीत तिवारी विश्वनाथ चन्द्राकर धनीराम साहू बसन्त साहू धन सिंह राजेन्द्र पटेल खुटे जी राजेन्द्र जयसवाल हेमन्त लहरे के साथ बड़ी संख्या में श्रमिक साथी उपस्थित रहे ।

https://khabar36.com/chhattisgarh-intuc-tribute-to-sugar-factory-worker/