Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Chhattisgarh: सूबे के गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज को साहू संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी

रायपुर। (Chhattisgarh) कांग्रेस ने गुजरात में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव अभियान और समन्वय की निगरानी के लिए छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त किया है.

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना, कहा- केन्द्र से नहीं मिली कोई जिम्मेदारी, इसलिए खाली बैठे कर रहे हैं ट्वीट

(Chhattisgarh) ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर आभार जताया और कहा- कांग्रेस अध्यक्षा  सोनिया गांधी जी द्वारा दी गयी, इस जिम्मेदारी को मैं आभार पूर्वक स्वीकार करता हूँ।(Chhattisgarh)  के साथियों के साथ मिलकर हम यह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

https://khabar36.com/sahu-organization-gave-a-big-responsibility-to-national-president-tamradhwaj/