Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Crime: बीच सड़क पर शख्स को लोहे की रॉड और सरिया से पीटते रहे बदमाश, लोग सड़क पर खड़े होकर देखते रहे तमाशा, अब पुलिस पर उठ रहे सवाल

गाजियाबाद। (Crime) यूपी के गाजियाबाद में दिनदहाड़े दिलदहला देने वाला वारदात सामने आया है. यहां बेखौफ बदमाशों ने बीच सड़क पर एक शख्स को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. और लोग खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे. लेकिन कोई रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाया.

ऑटो से उतारकर वार पर वार

(Crime) मामला लोनी थाना क्षेत्र का है. हमलावरों ने एक युवक को ऑटो से उतार कर मुख्य सड़क के बीच लोहे की रॉड और सरिए से पीटना शुरू कर दिया. हमलावर उस पर एक बाद एक वार करते जा रहे थे. वो लोगों से मदद मांगता रहा. लेकिन कोई उसे बचाने आगे नहीं आया.

हमलावर हुए फरार

तब जाकर हमलावर वहां से फरार हुए. वारदात का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ये पूरी वारदात देखकर किसी की भी रुह कांप जाए. घटना लोनी के डीएलएफ अंकुर विहार रोड की है. हमलावर दो थे.

Chhattisgarh में मिले 1188 नए संक्रमित मरीज, 26 मरीजों ने तोड़ा दम, पढ़िए स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान अजय के रूप में हुई है. जबकि आरोपी की पहचान गोविंद के तौर पर हुई है, जो एक शातिर अपराधी बताया जा रहा है. 

Chhattisgarh में 28 दिसम्बर तक 42.79 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी, अब तक 11.19 लाख किसानों ने बेचा धान

इससे पहले भी कर चुका है मारपीट

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम गोविंद है. जिसने अपने एक साथी के साथ मिलकर अजय पर जानलेवा हमला किया और उसकी मौत हो गई. इस वारदात से पहले भी वो कई बार लड़ाई झगड़े कर चुका है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पहले भी अजय के साथ मारपीट की थी. उसकी शिकायत भी पुलिस से की गई थी. लेकिन पुलिस ने आरोपी गोविंद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी.

गाजियाबाद पुलिस पर उठे सवाल

इस वारदात ने एक बार फिर गाजियाबाद की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बात-बात पर बदमाशों का एनकाउंटर करने वाली यूपी पुलिस का खौफ गाजियाबाद के बदमाशों पर दिखाई नहीं देता. इसलिए वो सरेआम जनता के बीच ऐसी वारदातों को अंजाम देकर अपना खौफ पैदा कर रहे हैं. और पुलिस जांच की बात कहकर अपना पिंड छुड़ा रही है.

https://khabar36.com/crime-crooks-beating-man-with-iron-rod-and-rebar-on-middle-road/