Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Dhamtari: 2 तस्कर गिरफ्तार, आरोपियों के पास से तेंदुए का खाल बरामद, ग्राहक की तलाश में बैठे थे तभी पुलिस ने पकड़ा

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) रूद्री पुलिस ने ग्राम बरारी कुकरेल मार्ग में तेंदुआ खाल का तस्करी करते हुए दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियो के पास से तेंदुआ का खाल बरामद किया है.

रूद्री पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम बरारी से कुकरेल जाने वाले मार्ग पर नीले रंग के एक मोटर सायकल में दो संदिग्ध व्यक्ति सवार अपने पास वन्य प्राणी तेंदुआ का खाल अवैध रूप से रखकर बिक्री करने हेतु ग्राहक की तलाश कर रहे है.

Ambikapur: 4 घंटे और 4 नवजातों की मौत, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा, स्वास्थ्य मंत्री दिल्ली से सीधे अंबिकापुर के लिए रवाना

(Dhamtari) सूचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची जहां लोलरदाई तिराहा चौक में घेराबंदी कर दोनो संदिग्धों को पकड़ा गया जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम रघुनाथ निषाद पिता नरसिंह निषाद उम्र निवासी खिलौली रायघर ओडिसा और विमल यादव पिता सियाराम यादव निवासी मौहानाला चट्टानपारा जिला गरियाबंद की तलाशी लिया.इस दौरान आरोपियो के पास से एक बोरी में रखे वन्य प्राणी तेंदुआ का खाल बरामद हुआ. (Dhamtari) वही पुलिस ने तस्करो के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम की धारा 09, 39(1)(2)(3),51,52 , लो.सं.नु.नि.अधि0 03, भादवि की धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

https://www.khabar36.com/dhamtari-2-smugglers-arrested/