Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Durg: जन्मदिन मनाने सहेली के घर गई थी छात्रा, बंधक बनाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने किया रेप, रिपोर्ट दर्ज

दुर्ग। (Durg) नर्सिग छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी धीरेंद्र साव पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. पीड़िता ने इसकी शिकायत मोहन नगर पुलिस थाने में की. (Durg) पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक दुर्ग (Durg) में रहकर छात्रा नर्सिग की पढ़ाई करती थी. 15 अक्टूबर को सहेली के घर बर्थ-डे मनाने पहुंची थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात धीरेंद्र से हुई. जन्मदिन के बाद आरोपी उसे जबरदस्ती अपने कमरे की ओर ले गया. जहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. इस दौरान आरोपी ने छात्रा से मारपीट भी की. जैसे तैसे दूसरे दिन दोपहर को आरोपी के चंगुल से छूटकर छात्रा अपने घर पहुंची, और अपने साथ हुए अनाचार की जानकारी अपने मां को दी. इसके बाद जिसकी शिकायत पुलिस से की गई.

https://www.khabar36.com/durg-the-girl-student-went-to-her-friends-house-to-celebrate-her-birthday/