Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Gariyaband: प्रदर्शन के लिए मजबूर हो जाएंगे ग्रामीण, सुपेबेड़ा के ग्रामीणों ने आखिर क्यों कही ये बात…पढ़िए

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। (Gariyaband) जिले के देवभोग ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम सुपेबेड़ा के लोगों को महीने भर के अंदर नदी से पानी देने का पीएचई मंत्री का वादा अब तक धरातल पर नही उतर पाया है।

National: दुश्मन के उड़ेंगे होश, जोधपुर के आसमान में दम दिखा रहे राफेल और सुखोई, फ्रांस के साथ ‘डेजर्ट नाइट’ की शुरूआत

(Gariyaband) मंत्री के वादे पूरे नही होने से किडनी प्रभावित गॉव सुपेबेड़ा के ग्रामीण नाराज़ हो गए है। इसी क्रम में सुपेबेडा के ग्रामीणों ने नायब तहसीलदार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम ज्ञापन सौंपा है।

International: चीन ने उठाया सख्त कदम, ट्रंप टीम के खिलाफ लिया ये बड़ा फैसला, अमेरीका में सत्ता बदलते ही बदला ‘ड्रैगन’ का रूख

(Gariyaband) ज्ञापन में सुपेबेडा के लोगों ने साफ कर दिया है कि यदि सात दिनों के अंदर सुपेबेड़ा में समूह जल प्रदाय योजना को अमलीजामा नहीं पहनाया गया तो पूरे गांव के लोग प्रदर्शन करने को मजबुर हो जाएंगे।

https://khabar36.com/gariyaband-villagers-will-be-forced-to-perform/