Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Kanker: भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका, कहा- पीड़ित परिवार से मिलने नहीं गए सीएम

देवाशीष विस्वास@कांकेर। (Kanker) पखांजुर भाजपा युवा मोर्चा मंडल के कार्यकर्ताओं ने पखांजुर सुभाष चंद्र बोस चौक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला फूंका हैं एवं जमकर नारेबाजी की। पुतले में आग लगता देख वहां मौजूद पुलिस के जवान बाल्टी भर पानी उस पर डाले। जब तक पुतले का आधा हिस्सा जल चुका था।

पखांजुर युवा मोर्चा के अध्यक्ष शंकर सरकार ने बताया कि पत्थलगांव में दशहरे के दिन देवी दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिए झांकी निकाला गया था।  (Kanker) झांकी के बीचोंबीच से एक तेज रफ्तार कार श्रद्धालुओं को कुचल कर आगे निकल गया। हादसे में एक श्रद्धालु की दर्दनाक मौत हो गई एवं 20 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सड़क पर सुरक्षा के लिए पुलिस बल भी तैनात नहीं थे। उन्होंने सड़क हादसे का जिम्मेदार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ठहरायाय़।

(Kanker) शंकर सरकार ने बताया कि मुख्यमंत्री अपने राज्य की जिम्मेदारी को छोड़कर उत्तर प्रदेश जा कर बैठे हुए थे। यहां सड़क सुरक्षा में कोई पुलिसकर्मी तैनात नहीं है। अभी तक मुख्यमंत्री पीड़ित परिवार से मिलने नहीं गए हैं।

https://www.khabar36.com/kanker-bjp-yuva-morcha-workers-burnt-effigy-of-chief-minister/