Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Mungeli: जब सगाई के बाद दुल्हे ने कर दी लाखों की डिमांड, फिर युवती के परिजनों ने उठाया ऐसा कदम, मांगनी पड़ी माफी

लोरमी। (Mungeli) छत्तीसगढ़ के लोरमी थाने में दहजे का मामला सामने आया है. सगाई के बाद दुल्हे ने दुल्हन और उसके परिजनों से 5 लाख रुपए और एक कार की मांग की।

(Mungeli)जब दुल्हे की डिमांड पर परिजन असमरथ दिखे तब उन्होंने दुल्हे के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में केस दर्ज किया।

Dhamtari: क्या अब धमतरी के गांधी मैदान का रहेगा ऐसा ही खूबसूरत नजारा ?….या फिर चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात

इस पर युवती और उसके परिजनों ने असमर्थता जता दी। इसके कुछ दिनों बाद युवक ने फोन पर यह कहते हुए रिश्ता तोड़ने की बात कही, कि किसी अज्ञात कॉलर ने उसके चरित्र को गलत बताया है और शादी करने के बाद पछताने की बात कही है।

Raipur: जब खिलाड़ियों के साथ पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष ने खेला क्रिकेट

 युवती और उसके परिजनों के मुताबिक, दहेज की मांग करने और युवती के चरित्र पर बेसिर-पैर लांछन लगाने के बाद वे पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी थाने बुलाया। युवक और उसके परिजनों का अब कहना है कि न तो उन्होंने दहेज की मांग की है, न ही वे शादी तोड़ रहे हैं।

https://khabar36.com/dhamtari-will-dhamtaris-gandhi-maidan-have-such-a-beautiful-view-2/