Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
National: 1 फरवरी से पूरी क्षमता से खुलेंगे सिनेमा हॉल, सरकार का बड़ा फैसला, लेकिन करना होगा इन गाइडलाइन का पालन

नयी दिल्ली। (National) 1 फरवरी से देश भर के सिनेमा हॉल कोरोना से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। इसकी घोषणा  केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को की है।

(National)जावड़ेकर ने सिनेमा हॉल और थियेटरों के लिए कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए निवारक उपायों पर एक मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) भी जारी की।

(National)सरकार के निर्णय की घोषणा करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब सिनेमा हॉल पूरी क्षमता के साथ काम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्वच्छता और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा, लेकिन लोग सिनेमा हॉल एवं थिएटरों के अंदर दुकानों से खाद्य सामग्री खरीद सकते हैं।

National: भयानक प्रलय का मिला ये संकेत, तबाह होगी पूरी दुनिया, घड़ी से कांप उठे लोग

जावड़ेकर ने ट्वीट कर कहा,“सिनेमा प्रेमियों के लिए अच्छी खबर। आज, फिल्म प्रदर्शनी के लिए संशोधित एसओपी जारी किया गया, एक फरवरी से सिनेमाघरों में 100 फीसदी क्षमता के साथ काम करने की अनुमति होगी, लेकिन सभी कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करना होगा।”

Chhattisgarh: जब नन्ही बच्चियों को गोद में उठाकर सीएम ने शेयर की ये तस्वीर….

हालांकि एसओपी में यह भी कहा गया है कि राज्य और केंद्र शासित प्रदेश अपने आकलन के अनुसार अतिरिक्त उपाय प्रस्तावित करने पर विचार कर सकते हैं।

एसओपी कहता है कि सिनेमा हॉल के अंदर सौ प्रतिशत बैठने की क्षमता की अनुमति है। एसओपी स्पष्ट करता है कि परिसर के अंदर सभी कोरोना संबंधित सुरक्षा उपायों का पालन किया जाना चाहिए।

https://khabar36.com/national-cinema-halls-to-open-in-full-capacity-from-1st-february/