Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Raipur: पत्नी की गला दबाकर हत्या, पति ने इसलिए उतारा मौत के घाट, पहुंचा सलाखों के पीछे

रायपुर। (Raipur) राजधानी में चरित्र संदेह के शक में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. मामला पंडरी थाना क्षेत्र के प्रगति नगर का है. जहां आरोपी संजय सूर्यवंशी अपनी 20 वर्षीय पत्नी नीलम के साथ रहता था. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

(Raipur) जानकारी के मुताबिक आरोपी संजय अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उसे अपनी पत्नी के किसी ओर के साथ अवैध संबंध का शक था. (Raipur) इसी वजह से दोनों के बीच शुक्रवार की शाम विवाद भी हुआ था.

Bilaspur: “घटना के बाद से खुद को कर रहा अपमानित महसूस”…मीडिया से मुखातिब होते हुए विधायक ने कही ये बात

इसी बीच गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया. जिससे मौके पर नीलम की मौत हो गई. आरोपी रिलायंस स्टोर में गार्ड का काम करता था.  इधर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री बघेल का 11 जनवरी को दंतेवाड़ा जिले का प्रस्तावित कार्यक्रम स्थगित,प्रधानमंत्री के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

https://khabar36.com/raipur-wife-stabbed-to-death/