Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Raipur रेलवे स्टेशन पर हादसा, ट्रेन पर चढ़ने के दौरान शख्स का पैर फिसला, पहिए के नीचे आने से हुई मौत

रायपुर। (Raipur) राजधानी के रेलवे स्टेशन से बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रेन के नीचे आने से एक शख्स की मौत हो गई। हादसा 11 बजे के बीच का है। जीआरपी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक जन शताब्दी ट्रेन आज 2 नंबर पर प्लेटफॉर्म पर पहुंची। उसी ट्रेन में एक शख्स अपनी पत्नी के साथ ट्रेन पर चढ़ने को हुए। (Raipur)ट्रेन पर चढ़ते समय पुरुष का पैर फिसल गया। जो कि काफी दूर तक घसीटते रहे। ट्रेन के पहिए के नीचे आने के कारण उनकी मौत हो गई।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री ने लालबाग मैदान में हाई मास्ट लाइट का लोकार्पण, युवोदय के वॉलिंटियर्स के साथ बॉलीबाल खेलकर सीएम ने बढ़ाया उत्साहवर्धन

(Raipur)सूचना मिलते ही जीआरपी और रेल कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। शव को ट्रैक से उठाया गया। मामले की जानकारी डीआरएम और सीनियर डीसीएम को दी गई है।

https://www.khabar36.com/accident-at-raipur-railway-station/