Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Raipur: 5 लाख रूपए के इमारती लकड़ी जब्त, 11 व्यक्तियों के घरों में तालाशी और छापामार कार्रवाई, वन विभाग चला रही अभियान

रायपुर। (Raipur) वन विभाग द्वारा वन अपराधों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत विगत दिवस वन परिक्षेत्र पिथौरा के अंतर्गत लगभग 5 लाख रूपए मूल्य के अवैध रूप से संग्रहित इमारती लकड़ी की जप्ती की कार्रवाई की गई है।

(Raipur) यह जप्ती प्रधान मुख्य वन संरक्षक एवं वन बल प्रमुख राकेश चतुर्वेदी तथा वन मंडलाधिकारी महासमुंद पंकज राजपूत के दिशा-निर्देशन में विभागीय अमले द्वारा ग्राम खम्हन के 11 व्यक्तियों के घरों में तालाशी तथा छापामार की कार्रवाई के तहत की गई। इनमें जप्त 512 नग कुल 6.677 घनमीटर चिरान तथा बल्ली में सॉल, सागौन एवं अन्य मिश्रित प्रजाति के लकड़ी शामिल हैं।

गौरतलब है कि (Raipur) वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री मोहम्मद अकबर के मार्गदर्शन में विभाग द्वारा राज्य में वन अपराधों की रोकथाम के लिए सतत् रूप से अभियान जारी है।

https://www.khabar36.com/raipur-timber-worth-rs-5-lakh-seized/