Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Strike: अनिश्चितकालीन हड़ताल का 8 वां दिन, एक सूत्रीय मांग को लेकर डटे सचिव, जिलाध्यक्ष ने कही ये बात

प्रदीप देवांगन@बिलाईगढ़। (Strike) बिलाईगढ़ ब्लॉक में पंचायत सचिवों की अनिश्चितकालीन हड़ताल 8 वें दिन भी जारी रही। जहां पंचायत सचिव अपनी एक सूत्रीय मांगों को लेकर 26 दिसंबर 2020 से लेकर डटे हुए हैं।

(Strike) अनिश्चितकालीन हड़ताल के 8 वें दिन बलौदाबाजार जिला के पंचायत सचिव  संघ के जिलाध्यक्ष कामता प्रसाद साहू , जिला उपाध्यक्ष ज्ञानचंद नायक ,सह सचिव वेद प्रकाश वर्मा सहित पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष शरद देवांगन और रामकुमार पटेल शामिल हुआ।

Accident: हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, देख कांप उठी सभी की रूह, कार के उड़े पड़खच्चे

(Strike) जहाँ कामता प्रसाद साहू ने मीडिया से मुखातिब  होते हुए  कहा कि हमारी एक सूत्रीय मांग पर सरकार कोई ठोस निर्णय नहीं ले रहे हैं। हमें केवल आश्वासन दिया जा रहा है। जिससे हम सचिव संतुष्ट नहीं है।

हम सभी चाहते है कि सरकार कोई ठोस कदम उठाए जिससे हम सचिवों की मांग पूर्ण हो। जब तक हमारी  मांग पूर्ण नहीं होगी। तब तक हमारी हड़ताल जारी रहेगी।

https://khabar36.com/strike-8th-day-of-indefinite-strike/