Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Suicide: शराब दुकान के सुपरवाइजर ने की खुदकुशी, पहले ली सेल्फी, फिर पहचान के लोगों को भेजा…..जब तक पहुंचे लोग….

अंतागढ़। (Suicide) अंतागढ शराब दुकान के सुपरवाइडर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मामला रविवार सुबह 9.50 का है. मृतक पहले मोबाइल से सेल्फी लिया.फिर उसे अपने पहचान के लोगों को व्हाट्सएप पर भेजा. साथ ही शराब दुकान पर काम करने वालों को भी मृतक ने फोटो भेजा. फोटो देखकर शराब दुकान में काम करने वाले लोग मौके पर पहुंचे. दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए. तब तक सुपरवाइजर डिगेंद्र कुमार पटेल फांसी पर झूल चुका था. (Suicide) मृतक गरियाबंद जिले के छुरा का रहने वाला था. अंतागढ़ नमें शराब दुकान में काम करता था.

Durg: जन्मदिन मनाने सहेली के घर गई थी छात्रा, बंधक बनाकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने किया रेप, रिपोर्ट दर्ज

(Suicide) सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों के शाम तक पहुंचने के बाद पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. मृतक का पीएम सोमवार की सुबह को होगा. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

https://www.khabar36.com/suicide-the-supervisor-of-the-liquor-shop-committed-suicide/