Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने की CM पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात, करन माहरा ने कही ये बड़ी बात

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि मदरसों के सर्वे में कुछ गलत नहीं है, यदि सरकार वहां शिक्षा व्यवस्था को सुधारना चाहती है। सरकारी हो या निजी, शिक्षण संस्थाओं का सर्वे चलता रहता है।

कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

करन माहरा के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। मीडिया से बातचीत में करन माहरा ने कहा की भू कानून पर कांग्रेस भी अपने सुझाव सरकार को देगी। इसके लिए पार्टी ने एक कमेटी बनाई है। सरकार से जल्दबाजी में भू कानून में बदलाव से बचने को कहा गया है।

कांग्रेस ने ग्रेड पे पर सरकार को घेरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने पुलिस कर्मियों के लिए 4200 ग्रेड पे का पद सृजित करने को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस मसले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस कर्मियों से वादाखिलाफी की है।

सोमवार को एक बयान जारी कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने पुलिस कर्मियों के स्वजन के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात में यह आश्वासन दिया था कि चुनाव की अधिसूचना से पहले उनकी समस्या का निस्तारण कर दिया जाएगा। जब चुनाव के बाद भी घोषणा नहीं हुई तो स्वजन ने इस मसले पर मोर्चा खोला।

इस पर भी सरकार ने दमनात्मक रुख अपनाया। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों को जो 4200 रुपये ग्रेड पे देने का शासनादेश हुआ है, वह प्रस्ताव वे दो साल पहले ठुकरा चुके हैं। उन्होंने कहा कि ये निर्णय न तो पुलिसकर्मियों को स्वीकार्य है और न ही विपक्ष को।

उत्तराखंड में भी मदरसों का सर्वे होना जरूरी

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कई जगह मदरसों को लेकर तमाम तरह की बातें आ रही हैं। इसे देखते हुए उत्तराखंड में मदरसों का सर्वे होना जरूरी है। मीडिया से बातचीत में सीएम ने एक प्रश्न के उत्तर में उक्‍त बात कही। बता दें कि बीते दिन उत्तराखंड वक्‍फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने सरकारी सहायता प्राप्त मदरसों का सर्वे कराने की बात कही थी।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%B8-%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%A4%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A4%BF%E0%A4%A7%E0%A4%BF%E0%A4%AE%E0%A4%82%E0%A4%A1%E0%A4%B2-%E0%A4%A8/